Uttar Pradesh Exclusive > उत्तर प्रदेश > तालाबंदी की वजह से बाराबंकी में एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने की आत्महत्या, मचा हड़कंप

तालाबंदी की वजह से बाराबंकी में एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने की आत्महत्या, मचा हड़कंप

0
4404

देश में कोरोना के कोहराम पर लगाम लगाने के लिए लंबा तालाबंदी लागू की गई है. इस बीच जहां देश की अर्थव्यवस्था पटरी से उतर गई है. वहीं दूसरी तरफ बढ़े बेरोजगारी की वजह से आम आदमियों के घर का बजट भी पटरी से उतर गया है जिसकी वजह से लोग परेशान होकर आखरी रास्ता अपना रहे हैं.

नया मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का जहां एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने आत्महत्या कर ली. सुसाइड करने वालों में मां-बाप और तीन बच्चे शामिल हैं. जिसमें दो बेटियां और एक बेटा है.

मिल रही जानकारी के अनुसार बाराबंकी के नगर कोतवाली इलाके में रहने वाला विवेक शुक्ला पिछले काफी दिनों से आर्थिक तंगी से दो चार हो रहा था उसके घर में पत्नि पत्नी अनामिका, दो बेटियां पोयम शुक्ला (10 वर्ष), ऋतु शुक्ला (7 वर्ष) और बेटा बबल शुक्ला 5 वर्ष थे. लेकिन आसपास के लोगों ने पिछले दो दिनों से घर से किसी बाहर आता जाता नहीं देख पड़ोसी का सुध लेने की कोशिश की जिसके बाद उन्हें परिवार से आत्महत्या की जानकारी मिली. इसके बाद पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया मौके से पुलिस के हाथों एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें लिखा है कि वह आर्थिक तंगी की वजह से ये कदम उठा रहा है. पुलिस के शुरुआती जांच और पड़ोसियों से पूछताछ के बाद आर्थिक तंगी के चलते सुसाइड करने की बात सामने आ रही है.