Uttar Pradesh Exclusive > उत्तर प्रदेश > तीन कुंवारी बेटियों के 65 वर्षीय पिता करने जा रहे थे चोथी शादी, हो गई शिकायत

तीन कुंवारी बेटियों के 65 वर्षीय पिता करने जा रहे थे चोथी शादी, हो गई शिकायत

0
196

बरेली में एक एसी घटना सामने आई है जिसकी वजह से तीन कुंवारी बेटियों के पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई हैं. तीन कुंवारी बेटियों की शादी कराने की वजह 65 वर्षीय एक शख्स अपनी चौथी शादी करने जा रहा था. शादी करने से रोकने के लिए बेटी ने एसएसपी से गुहार लगाई है.

65 वर्षीय महमूद की बड़ी बेटी ने बताया कि हम तीन बहनें और दो भाई हैं. सभी शादी योग्य हैं, लेकिन इसके बाद भी अब्बा चौथी शादी करना चाहते हैं. युवती ने बताया कि उसकी मां की मौत हो चुकी है और उससे पहले सौतेली मां की भी मौत हो चुकी है. बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के 65 वर्षीय महमूद की दो पत्नियों की मौत हो चुकी है. इसके बाद महमूद ने बिहार की 25 वर्षीय युवती से तीसरा निकाह कर लिया. इसके बाद भी अभी उनका मन नही भरा है, अब वह चौथा निकाह करने की तैयारी कर रहे हैं.

65 वर्षीय शख्स की बड़ी बेटी ने पिता पर आरोप लगाया कि पिता उसकी और बाकी बहन-भाइयों की शादी नहीं कर रहे हैं और संपत्ति में भी हिस्सा नहीं दे रहे हैं. युवती की शिकायत सुनकर सीओ-2 सीमा यादव ने तत्काल बारादरी इंस्पेक्टर को मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं. इसके बाद थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.