Uttar Pradesh Exclusive > युथ > अभिनेता समीर शर्मा ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

अभिनेता समीर शर्मा ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

0
182

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर विवाद गहराता जा रहा है. अभी उनकी मौत का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और दुखद खबर सामने आ रही है.

मिल रही जानकारी के अनुसार कई मशहूर टीवी सीरियल में काम करने वाले अभिनेता समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है. उनका शव उनके घर में लगे पंखे से लटका हुआ मिला.

पंखे से लटका हुआ मिला शव

मिल रही जानकारी के अनुसार मुंबई के मलाड इलाके में मौजूद नेहा सीएचएस बिल्डिंग में इसी साल फरवरी में किराया पर अपार्टमेंट लिया था. वह बीते कुछ दिनों से दिख नहीं रहे थे.

उनके मकान से बदबू भी आने लगी थी जिसके बाद चौकीदार ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो समीर शर्मा का शव पंखे से लटकता हुआ मिला.

अभी तक नहीं मिला सुसाइड नोट

फिलहाल पुलिस ने अभिनेता के शव को कब्जे में कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस को अभी तक उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिली है.

हंसी तो फंसी फिल्म से किया था डेब्यू

हंसी तो फंसी फिल्म से डेब्यू करने वाले समीर कई मशहूर टीवी सीरियल में भी काम किया था. उन्होंने सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, इस प्यार को क्या नाम दूं.

ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई जैसे कई मशहूर सीरियल्स में काम किया था. वो इत्तेफाक फिल्म में भी नजर आ चुके हैं.

यह भी पढे: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, घर पर लगाई फांसी

राजधानी दिल्ली के रहने वाले समीर ने पढ़ाई पूरी करने के बाद बैंगलोर चले गए थे. लेकिन वहां से वह अभिनेता बनने का सपना लेकर मुंबई का रुख किया था.

14 जून को सुशांत की हुई थी मौत

गौरतलब है कि सुशांत का शव मुंबई के उपनगर बांद्रा में 14 जून को अपने अपार्टमेन्ट में छत से लटका मिला था. मुंबई पुलिस ने पोस्टमार्टन के आधार पर इसे आत्महत्या करार दिया है लेकिन सुशांत के पिता को इस पर आपत्ति है.

सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने 25 जुलाई को रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों और छह अन्य के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पटना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी.

देश में भी इस मामले को लेकर रोश है और लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.