Uttar Pradesh Exclusive > उत्तर प्रदेश > आगरा के डीएम के नोटिस के बाद प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को पूछा सवाल

आगरा के डीएम के नोटिस के बाद प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को पूछा सवाल

0
338

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते केस को लेकर विपक्ष योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमलावर है. कोरोना पर प्रहार के लिए आगरा मॉडल का मजाक उड़ाने वाली प्रियंका गांधी को डीएम आगरा ने नोटिस भेजा तो उत्तर प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक और ट्वीट से योगी सरकार से सवाल कर दिया.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि, आगरा में कोरोना से मृत्युदर दिल्ली व मुंबई से भी अधिक है. यहां कोरोना से मरीजों की मृत्युदर 6.8% है. यहां कोरोना से जान गंवाने वाले 79 मरीजों में से कुल 35% यानि 28 लोगों की मौत अस्पताल में भर्ती होने के 48 घण्टे के अंदर हुई है.

आगरा के मामले में सवाल पर प्रियंका गांधी के ट्वीट पर आगरा के जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने प्रियंका गांधी को नोटिस भेजकर 24 घंटा में जवाब मांगा. इस नोटिस के मिलने के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक और ट्वीट किया है. इसके बाद उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से सवाल पूछा.

आगरा मॉडल’ का झूठ फैलाकर इन विषम परिस्थितियों में धकेलने के जिम्मेदार कौन हैं? मुख्यमंत्रीजी 48 घंटे के भीतर जनता को इसका स्पष्टीकरण दें और कोविड मरीजों की स्थिति और संख्या में की जा रही हेराफेरी पर जवाबदेही बनाएँ.