Uttar Pradesh Exclusive > उत्तर प्रदेश > एक्सक्लूसिव मीडिया समूह गुजरात के बाद अब UP और राजस्थान में नई पारी के लिए तैयार

एक्सक्लूसिव मीडिया समूह गुजरात के बाद अब UP और राजस्थान में नई पारी के लिए तैयार

0
325

गत एक वर्ष से एक्सक्लूसिव मीडिया के बैनर तले गुजरात एक्सक्लूसिव, गुजरात एंव देश दुनिया की खबरों को आप तक पहुंचाकर, आपके लोकतांत्रिक नागरिक होने की भूमिका को मजबूत कर रहा है. पिछले एक वर्ष में गुजरात एवं देश विदेश के करोड़ों पाठकों तक गुजरात एक्सक्लूसिव गुजराती, हिंदी और अंग्रेजी भाषा माध्यम से हम पहुंचते रहे हैं. पाठकों द्वारा हमें सतत असीम प्रेम हासिल होता रहा है. गुजरात एक्सक्लूसिव की अप्रत्याशित सफलता के बाद अब एक्सक्लूसिव मीडिया समूह उत्तर प्रदेश एक्सक्लूसिव और राजस्थान एक्सक्लूसिव के माध्यम से नई पारी की शुरुआत आज दिनांक, 14 मई 2020 से करेगा. उत्तर प्रदेश एक्सक्लूसिव और राजस्थान एक्सक्लूसिव हिंदी और अंग्रेजी भाषा में खबरों को प्रकाशित करेंगे।

गुजरात एक्सक्लूसिव के द्वारा हमने गुजरात के तमाम नागरिकों तक देश दुनिया की तटस्थ खबरों को पहुंचाने की भरपूर कोशिश की है. गुजरात के जमीन से काम करते हुए हमने गुजरात की जमीनी रिपोर्ट देश दुनिया तक गुजरात एक्सक्लूसिव के हिंदी एवं अंग्रेजी माध्यमों से पहुंचाने का पूर्ण प्रयास किया है. गुजरात एक्सक्लूसिव के द्वारा हमने सामाजिक, आर्थिक एंव राजनैतिक मुद्दों पर मुखर होकर जनोन्नमुखी आवाज को नई धार दी है. हम लोकतंत्र की संरचना को मजबूत बनाने में सतत् प्रयासरत रहे हैं.

एक्सक्लूसिव मीडिया समूह के गुजरात एक्सक्लूसिव बैनर तले हमने अपने शुरुआती दिनों से ही सरकार, राजनीति, सिस्टम, धर्म, अर्थ, स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार, जैसे ज्वलंत मुद्दों पर सरकार को सीधे बिना लाग-लपेट घेरा है. उसी मुहिम को गुजरात की सीमा से बाहर निकलकर अब हम राजस्थान एक्सक्लूसिव और उत्तर प्रदेश एक्सक्लूसिव के जरिए दो कदम आगे राजस्थान और उत्तर प्रदेश ले जा रहे हैं. समाचारों की विश्वसनीयता, स्पष्टता एवं गतिशीलता जस की तस बनाए रखने हेतु हम राजस्थान एक्सक्लूसिव और उत्तर प्रदेश एक्सक्लूसिव को भी गुजरात एक्सक्लूसिव की तरह हिंदी एवं अंग्रेजी भाषा में प्रकाशित करेंगे तथा 60 फीसदी राज्य की खबरों और 40 फीसदी देश-दुनिया की खबरों को जगह देंगे.
गुजरात की तरह उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भी हम संवाददाता एवं एक मजबूत-निष्पक्ष संपादकीय टीम गठित कर रहे हैं ताकि हम राज्य के आलीशान सचिवालय से लेकर हासिए के गांव में टूटे शौचलाय तक की सटीक खबर जन-जन तक पूर्ण तठस्थता, पत्रकारीए निष्ठा और निडरता पूर्वक अपने पाठकों तक पहुंचाकर, अपनी जवाबदेही निभा सकें.

अभिषेक पाण्डेय
समूह संपादक, एक्सक्लूसिव मीडिया
दिनांक: 14 मई 2020