Uttar Pradesh Exclusive > उत्तर प्रदेश > साली ने जीजा को भरे बाजार दौड़ाकर चप्पलों से पीटा, वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

साली ने जीजा को भरे बाजार दौड़ाकर चप्पलों से पीटा, वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

0
263

उत्तर प्रदेश में एक साली ने अपने जीजा को भरे बाजार चप्पलों से जमकर पिटाई कर डाली है. पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर लगातार वायरल हो रहा है. मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का है जहां पर एक साली द्वारा अपने जीजा की चप्पलों से पिटाई करने का वीडियो सामने आया है. आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला सड़क पर एक व्यक्ति की चप्पलों से पिटाई करते हुए दिखाई दे रही है.

यह वीडियो गोंडा जिले का बताया जा रहा है जिसमें एक महिला एक व्यक्ति को चप्पलों से लगातार पीटती हुई दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि इस व्यक्ति को पुलिस के जवान पकड़े हुए हैं और पिटाई के दौरान आस-पास के खड़े लोग तमाशबीन बने हुए हैं और इस घटना का वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस व्यक्ति को पुलिस अपनी कस्टडी में लेकर जा रही है इसी दौरान महिला चप्पलों से व्यक्ति की पिटाई करने लगती है और पूरा बाजार ये तमाशा देखता है.

यह भी पढे: TIME के 100 प्रभावशाली लोगों की सूची में पीएम मोदी, शाहीन बाग की दादी भी शामिल

बताया जा रहा है की चप्पलों से पिटाई करने वाली ये महिला इस व्यक्ति की साली है. दरअसल, वीडियो में चप्पलों से व्यक्ति को पीटती युवती की बहन और उसके जीजा के बीच पारिवारिक न्यायालय में केस चल रहा है. इसी दौरान पेशी पर जा रहे युवक को उसके ससुराली जनों ने कोर्ट के बाहर पकड़ लिया.

इस दौरान इस व्यक्ति की साली ने भरे बाजार दौड़ाकर उसे चप्पलों से पीटा. हालांकि इस दौरान होमगार्ड के जवानों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की लेकिन महिला को पिटाई से नहीं रोक पाए. आपको बता दें कि ये घटना गोंडा शहर के कोतवाली क्षेत्र की बताई जा रही है. आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.