Uttar Pradesh Exclusive > देश - विदेश > कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हमलावरों को पाक सेना ने उतारा मौत के घाट

कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हमलावरों को पाक सेना ने उतारा मौत के घाट

0
156

पाकिस्तान के कराची में मौजूद स्टॉक एक्सचेंज में सोमवार को बड़ा आतंकी हमला हुआ है. मिल रही शुरुआती जानकारी के मुताबिक स्टॉक एक्सचेंज में धावा बोलने वाले आतंकियों और पाकिस्तानी सेना के बीच फयरिंग जारी है. वहीं स्टॉक एक्सचेंज में फंसे कर्मचारियों को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है. स्थानिक मीडिया के अनुसार अभी तक पाक सेना ने 2 आतंकी को ढेर कर दिया है.

आतंकियों ने पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के मेन दरवाजे पर ग्रेनेड से हमला किया और फिर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए बिल्डिंग में घुस गए. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस और रेंजर्स के जवान पहुंच गए हैं. हमले में 2 आतंकी और तीन आम नागरिकों की भी मौत की खबर सामने आ रही है. जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए स्थानिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

स्थानिक मीडिया के अनुसार पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक स्टॉक एक्सचेंज की इमारत में घुसे चारों आतंकियों को मार गिराया गया है. इनमें से दो को मेन दरवाजे पर मार दिया गया जबकि दो की मौत जवाबी कार्रवाई में हुई.

हमले में मारे गए लोगों को स्थानिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है और पूरे इलाके को सील कर दिया गया. आतंकियों ने किस इरादे से इस बिल्डिंग को निशाना बनाया इसके बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है.