Uttar Pradesh Exclusive > देश - विदेश > नेपाल के रास्ते भारत में घुसपैठ कर सकते हैं आतंकी, बिहार में हाई अलर्ट

नेपाल के रास्ते भारत में घुसपैठ कर सकते हैं आतंकी, बिहार में हाई अलर्ट

0
165

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकी साजिशों को नाकाम कर रहे हैं. घाटी में पिछले कई दिनों से अभियान चलाया जा रहा है. हर दिन सुरक्षाबलों के हाथों बड़ी कामयाबी लग रही है. इस बीच जानकारी मिल रही है कि आतंकवादी अब नेपाल के बॉर्डर से देश में घुसपैठ करने की फिराक में हैं. खुफिया जानकारी मिलने के बाद नेपाल से सटे बिहार में हाई अलर्ट जारी किया गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार तालिबान और जैश-ए-मुहम्मद के 5 से 6 आतंकवादी नेपाल के रास्त देश में घुसने के फिराक में है. खुफिया जानकारी हाथ लगने के बाद बिहार स्पेशल ब्रांच ने बिहार के तमाम जिला के एसपी और एसएसपी को इसके बारे जानकारी देने के बाद राज्य के तमाम जिलों को हाई अलर्ट पर रहने का आदेश जारी किया है.

मिली जानकारी के अनुसार इन आतंकियों के निशाने पर कई बड़े नेता और दिल्ली के कुछ इलाके हो सकते हैं. जहां पर ये लोग हमला करने का मंसूबा बना रहे हैं.

इससे पहले 22 जून को देश की राजधानी दिल्ली में चार आतंकियों के घुसने की खबर मिलने के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट जारी किया गया था. दिल्ली पुलिस के हाथों लगी जानकारी के अनुसार आतंकी बस अड्डे और रेलवे स्टेशनों को निशाना बना सकते थे. एजेंसियों के मुताबिक ये आतंकी बस, कार या टैक्सी के जरिए दिल्ली में घुसे हैं और राजधानी में किसी बड़े हमले को अंजाम देने के फिराक में हैं.